नोएडा के डीएम को पद से हटाया गया

अधिकारियों के साथ मीटिंग करते योगी आदित्यनाथ

कोरोना का कहर देश में दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। उत्तरप्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसी समस्या पर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को नोएडा पहुंचे और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक की। कोरोना के सबसे ज्यादा मामले जिले में सामने आने को लेकर मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। गौतमबुद्धनगर के जिलाधिकारी बीएन सिंह ने सफाई देनी चाही तो मुख्यमंत्री नाराज हो गए और कहा कि अपनी बकवास बंद करिए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिली फटकार के बाद गौतमबुद्धनगर के जिलाधिकारी बीएन सिंह ने तीन महीने की छुट्टी की अर्जी दे डाली। उन्होंने एक पत्र लिखकर कहा कि मैं नोएडा में काम नहीं करना चाहता।

उत्तरप्रदेश के नोएडा में बीएन सिंह की ओर से छुट्टी अर्जी देने पर राज्य सरकार ने नोएडा के डीएम बीएन सिंह को पद से हटा दिया। उनकी जगह सुहास एल वाई को नोएडा का नया डीएम बनाया गया है। बीएन सिंह को राजस्व विभाग में अटैच कर दिया गया है।

 

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *