कोरोना: बरेली में मजदूरों पर सैनेटाइजर की बौछाड़

बरेली में मजदूरों पर सैनेटाइजर की बौछाड़

कोरोना वायरस से पूरी दुनिया परेशान है, पूरी दुनिया इससे बचने के लिए दिन-रात प्रयास कर रही है। भारत मे भी 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है। इसी बीच उत्तरप्रदेश के बरेली में मजदूरों को सैनेटाइजर से नहलाने की घटना सामने आयी है। कहा जा रहा है की मजदूरों पर सोडियम हाइड्रोक्साइड की बौछाड़ कर दी गयी। डॉक्टरों का कहना है, ऐसा करने पर मजदूरों की तबीयत बिगड़ सकती है। इस घटना को ”अमानवीय” करार देते हुए यूपी के पूर्व CM अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती ने योगी सरकार पर निशाना साधा है।

वहीं इस घटना पर स्थानीय डीएम ने कहा कि, यह सब अधिकारियों की अति सक्रियता की वजह से हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, इस वीडियो की पड़ताल की गई, प्रभावित लोगों का सीएमओ के निर्देशन में उपचार किया जा रहा है। बरेली नगर निगम की टीम को बसों को सैनेटाइज़ करने के निर्देश थे, पर अति सक्रियता के चलते उन्होंने ऐसा कर दिया। सम्बंधित अधिकारियों के विरुद्ध कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

 

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *