केसीआर की संपत्ति में साढ़े 5 करोड़ का इजाफा, पर नहीं खरीद सके कार

केसीआर

तेलंगाना की कार्यवाहक सरकार के मुख्यमंत्री के. चन्द्रशेखर राव की संपत्ति पिछले चार साल में करीब साढ़े पांच करोड़ रुपये बढ़ी है। पर, उनके पास एक अदद कार नहीं है।

पार्टी का चुनाव चिन्ह भी कार है

गजवेल विधानसभा सीट से नामांकन भरते हुए राव ने आयोग को सौंपे गए हलफनामे में कहा है कि उन्होंने 16 एकड़ कृषि भूमि खरीदी है। लेकिन उनके पास अपनी कोई कार नहीं है। दिलचस्प बात यह है कि तेलंगाना राष्ट्र समिति का चुनाव चिन्ह कार है। बावजूद इसके पार्टी अध्यक्ष के पास अपनी कोई कार नहीं है। राव की कुल चल और अचल संपत्ति की कीमत 2018 में 22.61 करोड़ रुपये है जबकि 2014 में उन्होंने अपनी संपत्ति 15.95 करोड़ रुपये की बताई थी।

हलफनामे की प्रमुख बातें

मुख्यमंत्री राव की देनदारी 2014 के 7.87 करोड़ रुपये से बढ़कर 2018 में 8.89 करोड़ रुपये हो गई है। राव ने 2014 के आम चुनावों के दौरान हलफनामे में बताया था कि उनके पास 37.70 एकड़ कृषि योग्य भूमि है। जो, वर्ष 2018 में बढ़कर 54.24 एकड़ हो चुकी है। मुख्यमंत्री राव ने हलफनामा में लिखा है कि उनके खिलाफ पृथक तेलंगाना राज्य के आंदोलन से जुड़े 64 आपराधिक मामले विचाराधीन हैं। उन सभी की सुनवाई अलग-अलग स्तर पर चल रही है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *