15 कार्टून बिदेशी शराब बरामद, कार सहित चार गिरफ्तार 

दीपक कुमार
दरभंगा।  शराबबंदी के एक साल पूरा होने के बाद भी दरभंगा जिले में तस्करों द्वारा शराब का कारोबार रुक नही रहा है। इसी क्रम में सदर डीएसपी दिल नवाज अहमद द्वारा सूचना दिया गया कि हरियाणा नम्बर की इंडिका कार में रतनपुर सुभाष चौक से दरभंगा की तरफ शराब ले जाया जाएगा। इस सुचना के बाद जाले, सिंघवाड़ा, सिमरी एवं सदर थाना द्वारा वाहन चेकिंग का अभियान चलाया जा रहा था।
इसी दौरान सिंघवाड़ा थाना की पुलिस ने चेकिंग के दौरान इंडिका कार से 15 कार्टून शराब के साथ पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। बाद में पकड़े गए अभियुक्त की निशानदेही पर विभिन्न जगहों पर छापा मारकर कुल 753 बोतल शराब बरामद किया गया। शराब कारोबार के आरोप में पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के छपकी पड़री निवासी जयकिशुन यादव, गंगवाड़ा के धीरज कुमार एवं कमतौल थानाक्षेत्र के रतनपुर निवासी संतोष ठाकुर एवं गौरव ठाकुर सहित चार लोगो को गिरफ्तार किया है।
गौरतलब है कि दरभंगा में उत्पाद विभाग एवं डीएसपी सदर दिल नवाज अहमद लगातार शराब माफियाओं के पीछे पड़ गये हैं। इससे शराब तस्करो में हड़कंप मच गया है। पुलिसिया कारवाई के बावजूद भी शराबबंदी के एक साल बाद भी शराब माफियाओं के हिम्मत में कमी नही आना अपने आप में एक बड़ा सवाल खड़ा कर देता है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

One thought on “15 कार्टून बिदेशी शराब बरामद, कार सहित चार गिरफ्तार ”

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *