तेजस्वी-नीतीश के बीच हुई लंबी बातचीत

कैबिनेट की बैठक के बाद सुलह की पहल

बिहार। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बीच लंबी बातचीत गतिरोध को दूर करने में सकारात्मक पहल समझा जा रहा है। इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सह शिक्षा मंत्री डॉ. अशोक चौधरी भी मौजूद थे। मुख्य सचिवालय में हुई कैबिनेट की बैठक के बाद मुख्यमंत्री जैसे ही अपने कार्यालय कक्ष में गए, उप मुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री उनसे मिलने पहुंच गये।
रेलवे के होटल लीज मामले में सीबीआई के छापे के बाद से बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन में जारी गतिरोध के बीच मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने मुलाकात की है। करीब पौन घंटे की इस मुलाकात में क्या बातें हुई? इसका खुलाशा होना अभी बाकी है। हालांकि, राजनीतिक गलियारे में इस मुलाकात को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।