सिवाईपट्टी में दूध लदे ट्रक से 100 कार्टन शराब जब्त

दो चालक समेत तीन हिरासत में, डीएसपी ने की पूछताछ

मुजफ्फरपुर। सिवाईपट्टी पुलिस ने दूध लदे एक ट्रक से 100 कार्टन विदेशी शराब के साथ दो चालक व एक खलासी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने ट्रक को भी जब्त कर लिया है। ट्रक उत्तरप्रदेश के शामली से शिवहर की ओर आ रहा था। शुक्रवार की देर रात पुलिस ने वाहन जांच के दौरान कड़चौलिया के समीप इसे पकड़ा।
जब्त शराब की अनुमानित कीमत करीब आठ लाख रुपये बताई जा रही है। शनिवार को डीएसपी पूर्वी गौरव पांडेय ने सिवाईपट्टी पहुंचकर गिरफ्तार ट्रक चालकों व खलासी से पूछताछ की। वहीं थानाध्यक्ष उमेशचन्द्र पांडेय ने बताया कि गिरफ्तार किए गए चालकों में एक शामली जिला के अलीपुर निवासी असगर उर्फ पप्पू खान है। दूसरा चालक जगजीत भारद्वाज टिटौली गांव का रहने वाला है। वहीं खलासी अनस खान भी अलीपुर का रहने वाला है।
पूछताछ में तीनों ने पुलिस को बताया कि वे शिवहर जा रहे थे। शिवहर में कहां जा रहे थे, इसकी उन्हें जानकारी नहीं है। मामले में थानाध्यक्ष के बयान पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है।
534 कार्टन में रखे दूध के पैकेट भी जब्त
बरामद शराब 180 एमएल व 375 एमएल के 25-25 कार्टन में दूध के पैकेट के बीच छुपाकर रखे हुए थे। दूध उत्तरप्रदेश की ही एक डेयरी कंपनी की बतायी जा रही है। शराब के साथ पुलिस ने 534 कार्टन में रखे दूध के पैकेट भी जब्त किए हैं। कार्टन से इतर 50 पैकट दूध भी जब्त किया गया है। मौके पर पुलिस निरीक्षक डॉ. रमेशदत्त पांडेय भी मौजूद थे।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *