बिहार के मोकामा को मिला 3769 करोड़ के प्रोजेक्ट

बिहार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मोकामा में नेशनल हाइवे और नमामि गंगे से जुड़ी 3,769 करोड़ की परियोजनाओं की आधारशिला रखी है। पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करेगी। आजादी के बाद इतने कम समय में आधारभूत संरचना में बिहार में इतने काम पहले कभी नही हुए।
इससे पहले शनिवार को पीएम मोदी ने पटना विश्वविद्यालय के शताब्दी समारोह में भाग लिया। इसके बाद उन्होंने पटना यूनिवर्सिटी के नव निर्मित बिहार म्यूजियम को भी देखा। यहां वह करीब 18 मिनट तक रुके और कई सुझाव भी दिए। साइंस कॉलेज में भी छात्रों के बीच जबरदस्त उत्साह दिखा। मौके पर बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं साइंस कॉलेज पहुंचे थे। पटना एयरपोर्ट पर पीएम की अगवानी के लिए शाहनवाज हुसैन, सांसद अरुण कुमार, श्याम रजक आदि पहुंचे थे।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *