औरंगाबाद में आईएसआईएस का दस्तक, हड़कंप

बिहार। दुनिया का सबसे खतरनाक आतंकी संगठन आईएसआईएस ने अब बिहार में भी अपने पांव पसारने की तैयारी शुरू कर दी है। औरंगाबाद के श्रीकृष्ण नगर से सटे ब्रम्हर्षि चौक के पास एक मकान की बाउंड्री पर प्रतिबंधित संगठन आईएसआईएस का पोस्टर चिपका हुआ मिलने के बाद स्थानीय लोग ही नही बल्कि, आलाधिकारियो तक के होश उड़े हुएं हैं।

इस पोस्टर में आईएसआईएस ज्वाइन करने की अपील की गई है। पोस्टर पर अंग्रेजी और उर्दू में अपील लिखी हुई है। पोस्टर चिपके होने की जानकारी फैलते ही आस-पास के हजारों लोग यहां पहुंच गए। लोगों ने इस पर गहरी नाराजगी जताई और इसे शरारती तत्वों की करतूत बताया। यह रिहायशी इलाका है और यहां आसानी से पोस्टर चिपका देने की बात लोगों को हजम नहीं हो रही थी। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस इलाके में पुलिस की गश्ती नहीं हो पाती है, जिसके कारण शरारती तत्वों को मौका मिला होगा।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *