कलिंग उत्कल एक्सप्रेस पटरी से उतरा

23 की की मौत, कई जख्मी

उत्‍तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के खतौली में कलिंग उत्कल एक्सप्रेस के पांच डिब्बे पटरी से उतर गया हैं। शुरुआती जानकारी के अनुसार इस हादसे में अब तक 23 लोगों के मरने की खबर है। हालांकि, मृतकों की संख्या अभी और बढ़ने की आशंका से इनकार नही किया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक दुर्घटना घटना स्थल पर पटरी टूटी हुई पाई गई।
इस हादसा में अभी तक 100 लोगों के घायल होने की जानकारी है। राहत और बचाव कार्य चल रहा है। पुलिस और प्रशासनिक अफसर मौके पर पंहुच चुकें हैं। बताया जा रहा है कि यह ट्रेन पुरी से हरिद्वार जा रही थी। गैस कटर की मदद से डिब्‍बों को काटकर यात्रियों को बाहर निकालने का काम जारी है। मेरठ और मुजफ्फरनगर से सभी एंबुलेंस हादसे वाली जगह के लिए रवाना कर दी गई है। उत्‍तर प्रदेश एटीएस की टीम भी मौके पर भेज दी गई है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *