पटना में भिड़े नीतीश-शरद समर्थक, एक दूसरे पर बरसाया लात और घूंसे

बिहार। जेडीयू में जारी आंतरिक कलह अब खुल कर सामने आने लगा है। नीतीश और शरद समर्थको के बीच आज हुई हिंसक झड़प इसकी बानगी है। बतातें चलें कि शनिवार को पटना में जेडीयू के राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक हुई। इसी बैठक के दौरान बाहर में समर्थको ने अपने शक्ति का हिंसक प्रदर्शन किया। हालाता को काबू में करने के लिए पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा है।
पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार की अध्यक्षता में शुरू हुई ही थी कि, शरद यादव के समर्थन में नारे लगाते बाइक सवार कुछ लोग सीएम हाउस के बाहर आ गये और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। इसके बाद नीतीश समर्थक भी मोर्चा सम्भाला और से पहले हाथापायी और फिर मारपीट शुरू हो गई।
बाद में पुलिस के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी मनु महाराज हाई सिक्यूरिटी जोन वाले सीएम हाउस पहुंचे और आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुट गये हैं।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *