6 जुलाई से अपने ऑफिस खोलेगा Google

Google

6 जुलाई से गूगल अपने ऑफिस खोलेगा। साथ ही, कंपनी ने विश्व स्तर पर आवश्यक उपकरणों तथा ऑफिस फर्नीचर पर खर्च के लिए अपने सभी कर्मचारियों को 1000 डॉलर यानि लगभग 75 हजार रुपये देने की घोषणा की। वर्तमान में सभी कर्मचारी अपने घर से ही काम कर रहे हैं।

अल्फाबेट और गूगल के CEO सुंदर पिचाई ने बयान जारी कर कहा, परिस्थिति के मुताबिक अनुमति मिलने पर रोटेशन प्रोग्राम को और स्केल करके गूगल सितंबर तक 30 फीसदी कार्यालय क्षमता हासिल कर लेगा। CEO सुंदर पिचाई ने कहा, हम अभी भी उम्मीद करते हैं कि,  गूगल के अधिकांश कर्मचारी इस साल के बाकी हिस्सों के लिए बड़े पैमाने पर वर्क फ्रॉम होम करेंगे। ऐसे में हम प्रत्येक कर्मचारी को आवश्यक उपकरण और कार्यालय फर्नीचर खर्च के लिए 1,000 डॉलर का भत्ता, या उनके देश के अनुसार बराबर मूल्य देंगे। सुंदर पिचाई के मुताबिक, इस साल के लिए ऑफिस आकर काम करने वाले कर्मचारियों की संख्या बेहद सीमित है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *