विराट कोहली सहित कई खिलाड़ियों ने दी कोच रवि शास्त्री को जन्मदिन की बधाई

रवि शास्त्री और विराट कोहली

इंडियन क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्त्री, आज यानी 27 मई को अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली सहित कई क्रिकेटरों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। विराट कोहली ने रवि शास्त्री को ट्विटर पर जन्मदिन की बधाई देते हुए, उन्हें बहादुर कहा है।

रवि शास्त्री का जन्म 27 मई 1962 को मुंबई में हुआ था। रवि शास्त्री अपने मस्तमौला स्वभाव और धाकड़ बल्लेबाजी के लिए काफी मशहूर रहे हैं। इसके अलावा वो स्पिन गेंदबाजी भी करते थे। विराट कोहली के अलावा दूसरे भारतीय क्रिकेटरों ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से रवि शास्त्री को जन्मदिन की शुभकामनायें दी हैं।

विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा- बहुत सारे लोगों को भरोसा होता हैं, लेकिन कुछ लोग ही बहादुर होते हैं। हैप्पी बर्थडे रवि भाई। गॉड ब्लेस।

अजिंक्य रहाणे ने भी ट्वीट करते हुए लिखा- आपको ढेर सारी खुशियाँ और जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं रवि भाई। जल्द ही आपसे मुलाकात होगी।

सुरेश रैना ने भी रवि शास्त्री को जन्मदिन की शुभकामनायें देते हुए एक ट्वीट किया है।

बता दें कि, भारत के लिए रवि शास्त्री ने 80 टेस्ट मैच और 150 वनडे मैच खेले हैं। उन्होंने, 80 टेस्ट में 35.79 की औसत से 3830 रन बनाए और इस दौरान उन्होंने 11 शतक, 1 दोहरा शतक और 15 अर्धशतक जड़े। रवि शास्त्री ने टेस्ट मैच में कुल 151 विकेट भी लिए हैं।

वहीं वनडे की बात करें, तो रवि शास्त्री ने 150 वनडे मैचों में 29.05 की औसत से 3108 रन बनाए हैं, जिसमें 4 शतक और 18 अर्धशतक शामिल हैं। वहीं, वनडे मैच में उन्होंने 129 विकेट झटके हैं।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *