नोटबंदी के वर्षगांठ पर काला दिवस मनाने का निर्णय

मुजफ्फरपुर। नोटबंदी के एक वर्ष पूरा होने पर भाकपा आठ नवंबर को मीनापुर में काला दिवस मनाएगी और प्रतिरोध मार्च निकाल कर लोगों को नोटबंदी कानून के खिलाफ जागरूक करेगी।
मीनापुर के मानिकपुर स्थित लाल भवन में रविवार को हुई भाकपा अंचल परिषद की बैठक में इस आशय का निर्णय लिया गया। परिषद की बैठक में आगामी तीन व चार दिसम्बर को मुस्तफागंज बाजार पर अंचल सम्मेलन करने और इससे पहले सभी शाखा का सम्मेलन करने का निर्णय लिया गया। पार्टी ने सात नवम्बर को पटना में आयोजित शताब्दी समारोह को सफल बनाने का भी फैसला लिया है।
इसके अतिरिक्त बैठक में बाढ़ राहत से वंचित परिवारों को मुआवजा नहीं देने व सामाजिक सुरक्षा पेंशन लंबित रखने का आरोप लगाते हुए भाकपा ने नए सिरे से आंदोलन करने की प्रशासन को चेतावनी दी है।
बैठक की अध्यक्षता पूर्व मुखिया जगदीश गुप्ता ने की। इस दौरान पूर्व विधायक जनकधारी प्रसाद कुशवाहा, जिला सचिव अजय कुमार सिंह, अंचल सचिव शिवजी प्रसाद, प्रो. लक्ष्मीकांत, रामएकवाली राय, महेश्वर सिंह, जगदीश शर्मा, अशर्फी राय, रहमान अंसारी, भिखारी प्रसाद यादव, त्रिभुवन राम, गंगा प्रसाद सिंह, रामसेवक राम, रामनगीना प्रसाद आदि नेताओं ने भी अपने विचार रखे।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *