मुजफ्फरपुर में बांध टूटने के बाद नए इलाको में पानी फैलना जारी

मुजफ्फरपुर। एक ओर बिहार की अधिकांश नदियों का जलस्तर कम होने लगा है। वही, मुजफ्फरपुर में बांध टूटने से कई नए इलाको में बाढ़ का पानी तेजी से फैलने लगा है। बीती रात 11 बजे मुरौल प्रखंड की महम्मदपुर पंचायत के लालसे गांव में तिरहुत नहर का बांध टूट गया। इससे सकरा व मुरौल के इलाके में तेजी से बाढ़ का पानी फैलने लगा। एनएच-28 पर भी खतरा मंडराने लगा है।
शहर के खादी भंडार व रामबाग में भी बाढ़ की समस्या विकराल हो गई है। बीएमपी-6 से होता हुए पानी अब बेला की ओर अपना रुख कर लिया है। बाढ़ का पानी रामबाग चौड़ी, रामबाग, अमरूद बगान से बेला की ओर बढ़ने लगा है। खादी भंडार व रामबाग में नाव चलने लगी। वहां से बाढ़ के पानी का बहाव तेजी से बेला की ओर हो रहा है। बेला रोड के आधा दर्जन से अधिक मोहल्ले के भी बाढ़ की चपेट में आने की आशंका बढ़ गई है। फैज कॉलोनी, सर सैयद कॉलोनी, अमरूद बगान, खादी भंडार, चूना भट्ठी गली, मालीघाट में सैकड़ों घरों में पानी घुस आया है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *