पटना की सड़कों पर उतरे पत्रकार, सुरक्षा की लगाई गुहार

बिहार। बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के बैनर तले पत्रकार पटना की सड़क पर उतरे, प्रदर्शन किया और सरकार से सुरक्षा की मांग की है। बीते दिनों डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के सुरक्षागार्डों द्वारा पत्रकारों के साथ मारपीट की घटना के विरोध में पत्रकारो ने प्रदर्शन किया है। इसमें बड़ी संख्या में इलेक्ट्रॉनिक, प्रिंट और वेब मीडिया के पत्रकार शामिल हुए। सभी पत्रकारों ने इस घटना का जमकर विरोध जताया और जम कर नारेबाजी की।
राजभवन मार्च के दौरान इनकम टैक्स गोलंबर पर भारी संख्या में तैनात पुलिस बल ने पत्रकारों को राजभवन जाने से रोक दिया। इस दौरान पत्रकार और पुलिसकर्मियों के बीच धक्का-मुक्की भी हुई। बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के महासचिव प्रेम कुमार ने सरकार से दोषी सुरक्षाकर्मियों पर ठोस कार्रवाई की मांग की है, ताकि भविष्य में ऐसी शर्मनाक घटना की पुनरावृति नही हो सके। मालूम हो कि पत्रकारों की मांग को लेकर डीजीपी ने इस मामले की जांच के आदेश दिये हैं।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।