सीवान में कोरोना के चार और नए मामले

बिहार में कोविड-19 पॉजिटिव की संख्या हुई 20

KKN न्यूज ब्यूरो। बिहार के सीवान में कोविड-19 के चार पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 20 हो गई है। इससे पहले आज ही सुबह गोपालगंज के एक मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। सीवान जिले से चार नए मामले सामने आने के साथ ही जिले में कोविड-19 के मरीजों की संख्या बढ़कर अब पांच हो गई है।

इन जिलो से आई रिपोर्ट

राज्य के 20 कोरोना संक्रमितों में से पटना और सीवान के पांच व मुंगेर के चार मरीज शामिल हैं। इसके अलावा नालंदा, लखीसराय, बेगूसराय, खगड़िया, सहरसा और गोपालगंजा के एक-एक मरीज शामिल हैं। सीवान से जिन चार लोगों की रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है, उनके सीधे संपर्क में आने वाले लोगों की प्रशासन ने तलाश शुरू कर दी है। सभी को सेल्फ आइसोलेट कर लेने के लिए कहा गया है। अब सभी के सैंपल लिए जाएंग और टेस्ट होगा।

अच्छी खबर

दूसरी तरफ एम्स में भर्ती कोरोना वायरस से संक्रमित महिला अनिता विनोद (45 वर्ष) पूरी तरह से स्वस्थ हो गई हैं। सोमवार को उनको अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। यह महिला पिछले शनिवार 21 मार्च को अपना जांच कराने एम्स पहुंची थी। रविवार 22 मार्च को रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उन्हें एम्स के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *