निर्भया के गुनाहगारों को फांसी होना तय

डेथ वारंट पर रोक वाली याचिका खारिज

KKN न्यूज ब्यूरो। दिल्ली की बहुचर्चित निर्भया के रेप हत्या के चारो गुनाहगारो को फांसी होना तय हो गया है। शुक्रवार की सुबह 5.30 बजे चारो को फांसी दे दी जायेगी। इससे पहले दिल्ली की एक अदालत ने निर्भया मामले के चार में से तीन दोषियों की मौत की सजा पर रोक लगाने का अनुरोध करने वाली याचिका बृहस्पतिवार को खारिज कर दी। इसके बाद निर्भया की वकील ने कहा है कि मुझे यकीन है कि सभी दोषियों को शुक्रवार की सुबह साढ़ें पांच बजे फांसी की सजा होगी। सभी दोषी अपने सभी कानूनी और संवैधानिक विकल्पों का इस्तेमाल कर लिया हैं और उनके बचने के लगभग सभी रास्ते बंद हो चुके हैं।

पवन गुप्ता की सुधारात्मक याचिका खारिज

सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निर्भया मामले के दोषी पवन गुप्ता की सुधारात्मक याचिका को खारिज कर दिया। इसमें आरोपी के वकील ने 2012 में हुए इस अपराध के समय नाबालिग होने का दावा किया था। न्यायमूर्ति एन.वी. रमण के नेतृत्व में छह न्यायाधीशों की एक पीठ ने उसकी याचिका खारिज करते हुए कहा कि यह कोई मामला नहीं है। पीठ ने कहा कि मौखिक सुनवाई का अनुरोध खारिज किया जाता है। हमने सुधारात्मक याचिका और संबंधित दस्तावेजों पर गौर किया। हमारे अनुसार यह कोई मामला नहीं बनता है। इसलिए हम सुधारात्मक याचिका को खारिज करते हैं।

अदालत के बाहर बेहोश हुई अक्षय की पत्नी

निर्भया सामूहिक बलात्कार एवं हत्याकांड मामले के सजायाफ्ता चार दोषियों में से एक अक्षय सिंह की पत्नी बृहस्पतिवार को पटियाला हाउस अदालत के बाहर बेहोश हो गई। उसने बेहोश होने से पहले कहा कि उसे और उसके नाबालिग बेटे को भी फांसी दे दी जाए। अदालत के बाहर चीखते हुए उसने कहा कि मुझे भी न्याय चाहिए। मुझे भी मार दो। मैं जीना नहीं चाहती। मेरा पति निर्दोष है। यह समाज उसके पीछे क्यों पड़ा है? इसके बाद महिला ने खुद को सैंडल से मारना शुरू कर दिया। इसके बाद वकीलों ने उसे समझा कर शांत किया।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *