बिहार के डीजीपी पर महिला पुलिस ने तानी राइफल

हटिए नहीं तो टनका देंगे

KKN लाइव न्यूज ब्यूरो। … और महिला पुलिस ने बिहार के डीजीपी पर तान दी रायफल। बोली हटिए, नहीं तो टनका देंगे। घटना बिहार के भागलपुर पुलिस लाइन की है। डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा… हमको पहचानती हो? महिला जवान अनुराधा कुमारी ने कहा कोई भी हों, हटिए, नहीं तो टनका देंगे और पोजिशन ले लिया। तब जाकर डीजीपी ने अपना परिचय दिया। इसके बाद महिला जवान ने सॉरी बोला और सैल्यूट भी ठोका।

ऐसे हुई घटना

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय सोमवार सुबह इंटरसिटी ट्रेन से भागलपुर परिसदन पहुंचे थे। सुबह करीब छह बजे एसएसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारी उनसे मिलने पहुंचे थे। डीजीपी ने आराम करने की बात कहकर सभी को वापस कर दिया लेकिन, खुद ट्रैक सूट पहना और माफलर डालकर भागलपुर पुलिस केन्द्र पहुंच गए। पुलिस लाइन घूमने के दौरान किसी भी पुलिसकर्मी ने उन्हें नहीं पहचाना और नाही ही किसी ने उन्हें ऐसा करने से रोका।

सुरक्षा का लेने लगे जायजा

भागलपुर पुलिस लाइन से बाहर निकलने पर डीजीपी ने दो महिला पुलिसकर्मी को देखा। दोनो ऑटोमेटिक राइफल घूम रही थीं। डीजीपी ने पूछा कि गोली चलाने आता है? महिला पुलिसकर्मी अनुराधा कुमारी ने कहा कि आता है। डीजीपी ने पूछा कोई राइफल छीनकर भाग जाएगा तो क्या करोगी। डीजीपी के लगातार सवाल से दोनों महिला पुलिसकर्मी झल्ला गईं और पोजिशन लेते हुए डीजीपी पर रायफल तान कर बोली- हटिए नहीं तो टनका देंगे। बाद में डीजीपी ने जब अपना परिचय दिया तो महिला पुलिस कर्मियों ने सैल्यूट ठोका और सॉरी बोली। इसके बाद डीजीपी ने दोनो को थैक्स देकर वहां से चले गये। डीजीपी ने स्वयं इस घटना का जिक्र करते हुए कहा कि महिला पुलिस में आत्मबल बढ़ा है। सुबह का वाकया बहुत अच्छा लगा।

Leave a Reply