युवराज ने शेयर की एक पुरानी तस्वीर, टेलीफोन पर बात करने नजर आ रहे है खिलाड़ी

टेलीफोन पर बात करते खिलाड़ी

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह का अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट काफी शानदार रहा। 18 वर्ष की उम्र में अपना क्रिकेट करियर शुरू करने वाले युवी 2007 T-20 विश्व कप और 2011 वनडे विश्व कप की जीत के ‘हीरो’ रहे थे। युवराज का नाम भारत के महान ऑलराउंडर्स की लिस्ट में दर्ज है। अपने दमदार खेल के साथ-साथ युवराज अपने हंसी-मजाक के लिए भी काफी मशहूर रहे हैं। पिछले साल जून में क्रिकेट के सभी फॉर्मैट से संन्यास लेने वाले युवराज, क्रिकेट से संबन्धित मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। कोरोना वायरस के चलते सभी क्रिकेट गतिविधियों पर विराम लगा हुआ है। लॉकडाउन में क्रिकेटर घर में अपने परिवार के साथ अपना समय बिता रहे हैं। क्रिकेटर्स इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रहे हैं। इसी बीच युवराज ने भी अपने सोशल मीडिया के जरिये एक पुरानी तस्वीर शेयर की है।

युवराज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इंडियन क्रिकेट टीम के कुछ पुराने खिलाड़ियों की तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर मजेदार हैं और इस पर काफी कमेंट्स भी आ रहे हैं। इस तस्वीर में वीरेंद्र सहवाग, वीवीएस लक्ष्मण, आशीष नेहरा और खुद युवराज भी नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर में यह सभी खिलाड़ी लाइन से लगे हुए टेलीफोन बूथ के पास खड़े नजर आ रहे है और फोन पर बात कर रहे हैं। यह तस्वीर काफी पुरानी है। जब यह तस्वीर ली गई, तब सभी खिलाड़ी फोन पर बात करने में व्यस्त थे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए युवराज ने कैप्शन दिया- खराब प्रदर्शन के बाद जब पैरेंट्स आपके मोबाइल का बिल नहीं भरते हैं! थ्रोबैक… वे दिन जब मोबाइल फोन्स नहीं थे।

युवराज की इस पोस्ट पर मुनाफ पटेल और हरभजन सिंह ने भी कमेंट किया है। हरभजन सिंह ने कमेंट करते हुए युवराज से पूछा है- फ्री कॉल?

बता दें कि, कुछ समय पहले युवराज ने सोशल मीडिया पर युवा खिलाड़ियों को लेकर तंज कसा था। उन्होंने कहा था, ”मुझे लगता है, वह जरूरत से ज्यादा प्रयास कर रहे हैं। वे सोशल मीडिया पर वो बनने का प्रयास कर रहे हैं, जो वे नहीं हैं। जसप्रीत बुमराह के साथ इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान युवराज ने कहा, ”मैंने कई खिलाड़ियों को देखा है, जो काफी सभ्य हैं, मगर सोशल मीडिया पर वे कुछ और बन जाते हैं।”

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Leave a Reply