बिहार में शराबबंदी कानून में बदलाव के संकेत

बिहार। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शराबबंदी कानून के प्रावधान में कुछ संशोधन के संकेत दिए। मंगलवार को बापू सभागार में युवा जदयू के संकल्प सम्मेलन में उन्होंने इसके संकेत दिए।

सीएम ने कहा कि अभी मामला सुप्रीम कोर्ट में है। ऐसा न समझा जाए कि वे बात नहीं सुनते। विचार मंथन कर रहे हैं। कुछ चीजों में जो संशोधन करना है, वह भी करेंगे। अकारण लोगों को कष्ट न झेलना पड़े, यह भी देखेंगे। नीतीश कुमार ने कहा कि शराबबंदी की तरह-तरह से व्याख्या हो रही है। चंद लोगों को कठिनाई हो रही है। जो कुछ बोल रहे हैं, समझिए वे बहुत परेशान हैं। इसका सबसे अधिक फायदा गरीब-गुरबों को हुआ है। जिसे मौका मिलता है वही घचपच करता है। सरकारी तंत्र में जो घचपच कर रहा है, उसपर मेरी नजर है। एक-एक चीज की समीक्षा कर रहे हैं। बड़ा काम करिएगा तो भुगतना तो पड़ेगा ही। मैं भुगतने को तैयार हूं।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *