एलजेपी अध्यक्ष जायेंगे राज्यसभा, पार्टी को मिली छह सीटें

एनडीए

बिहार में लोकसभा सीटो को लेकर एनडीए घटक दल के बीच समझौता हो गया है। समझौते के तहत जेडीयू और बीजेपी 17-17 सीटों पर, जबकि, एलजेपी छह सीटो पर चुनाव लड़ेगी। वहीं, राम विलास पासवान एनडीए की ओर से राज्यसभा भेजे जाएंगे।


प्रेस कांन्फ्रेस कर दी जानकारी


बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और एलजेपी अध्यक्ष रामविलास पासवान ने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस करके सीटों के बारे में जानकारी दी। सीटों के बंटवारे के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हम राज्य के विकास को लेकर प्रतिबद्ध हैं। वहीं, राम मंदिर का मुद्दा अदालत के फैसले के जरिए से सुलझे।


एनडीए की बनेगी सरकार


लोजपा नेता राम विलास पासवान ने कहा कि लोकसभा चुनाव में एनडीए की ही सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि हम बिहार की कुल 40 लोकसभा सीटों में से ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतेंगे।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *