ऑनलाइन सर्वे में 62 फीसदी लोगो ने लॉकडाउन बढ़ाने की मांग की

कुछ छुट के साथ बढ़ा लॉकडाउन की अवधि

KKN न्यूज ब्यूरो। कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए भारत में लॉकडाउन की अवधि को 3 मई से बढ़ा कर 17 मई कर दिया गया है। भारत के अधिकांश लोगो ने इसका स्वागत किया है। केकेएन के ऑनलाइन सर्वे में 62 प्रतिशत लोगो ने कुछ छुट के साथ लॉकडाउन को बढ़ाने का समर्थन किया है। जबकि, 15 प्रतिशत लोगो ने पूरी कड़ाई से लॉकडाउन जारी रखने और 23 प्रतिशत लोगो ने 3 मई को लॉकडाउन समाप्त कर देने की इच्छा जाहिर की है।

केकेएन लाइव के सर्वे में दिखा देश का मिजाज

केकेएन के ऑनलाइन सर्वे में हमने पूछा था कि लॉकडाउन को लेकर आप क्या सोचते है? हमने तीन ऑप्सन दिये थे। A- 3 मई को लॉकडाउन समाप्त हो B- कुछ छुट के साथ मई में लॉकडाउन जारी रहे और C- 3 मई के बाद पूरी कड़ाई से लॉकडाउन जारी रहे। लोगो ने A- को 23 प्रतिशत B- को 62 प्रतिशत और C- को 15 प्रतिशत वोट करके अपना विचार दिया है। भारत की सरकार ने भी कमोवेश इसी को आधार बना कर कुछ छुट के साथ देश में लॉकडाउन को 17 मई तक के लिए जारी रखने का निर्णय किया है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *