मुजफ्फरपुर के कई मंदिरो को ध्वस्त करना चाहतें हैं आतंकी

मुजफ्फरपुर। नेपाल के रास्ते उत्तर बिहार में आतंकी हमले की खुफिया रिपोर्ट मिलते ही प्रशासन को अलर्ट जारी कर दिया गया है। खुफिया रिपोर्ट में मुजफ्फरपुर के गरीबनाथ मंदिर समेत कई अन्य मंदिरो को आतंकियो के निशाने पर बताया गया है।

बहरहाल, खुफिया विभाग ने अपनी रिपोर्ट मुख्यालय को सौंपी दी है। इस रिपोर्ट में गरीबनाथ मंदिर के अतिरिक्त रमना स्थित देवी मंदिर, सरैया का बासोकुंड, मुशहरी के छपरा मेघ स्थित दूधनाथ, मतलुपुर स्थित खगेश्वर नाथ, कांटी स्थित छिनमस्तिका सहित एक दर्जन प्रमुख मंदिर आतंकियों के निशाने पर बताया गया हैं। रिपोर्ट में इन सभी मंदिरों की सुरक्षा बढ़ाने की अनुशंसा की गई है।
रिपोर्ट के अनुसार आतंकी बिहार में नेपाल के रास्ते घुसने की तैयारी कर रहें हैं। इससे पहले भी खुफिया विभाग ने मंदिरों पर अटैक को लेकर अर्लट जारी किया था। तत्कालीन एसएसपी ने मंदिरों की सुरक्षा बढ़ा दी थी। साथ ही मंदिरों की सुरक्षा के लिए सीआईसीएफ जैसी दूसरी सुरक्षा एजेंसी की तैनाती के लिए मुख्यालय को पत्र भी लिखा था।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *