समस्तीपुर के कारोबारी युवक की दुर्घटना में मौत

दिवाकर कुमार सिंह 

मुजफ्फरपुर।  मुजफ्फरपुर जिला के गायघाट थाना क्षेत्र में हुए सड़क दुघ्टना में एक कारोबारी युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान समस्तीपुर जिला के पूसा थानांतर्गत बिरौली गांव निवासी उपेन्द्र ठाकुर के पचीस वर्षीय पुत्र लालबाबू ठाकुर के रुप में हुई है। वह गेट ग्रील के कारोबार से जुड़ा था। पातेपुर में उसकी गेट ग्रील की दुकान है।
घटना के अनुसार मंगलवार की रात वह अपने घर से बाइक द्वारा गायघाट के दहिया स्थित अपने सशुराल जा रहा था। इस बीच बबुलबन्नी स्थित इस्टवेस्ट कॉरीडोर (एन एच 57) पर अज्ञात वाहन ने उसे ठोकर मार दिया। गंभीर रुप से घायल कारोबारी युवक को पुलिस ने एन एच एआई के एम्बुलेंस से मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वह मायके में रह रही अपनी पत्नी को बुलाने जा रहा था। घटना की सूचना के बाद उसके घर व सशुराल में कोहराम मच गया है।
बुधवार को हुए पोस्टमार्टम के बाद उसके शव को परिजनो को सौंप दिया गया है। देर शाम को उसके पैतृक गांव बिरौली में उसका अंतिम संस्कार किया गया। बताया गया है कि दहिया निवासी सीताराम ठाकुर की पुत्री से उसकी शादी करीब पांच वर्ष पूर्व हुई थी। उसके दो छोटे छोटे बच्चे भी हैं। मृतक के बाइक को गायघाट थाना ने अपने कब्जे में ले लिया है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।