समस्तीपुर में पुलिस फायरिंग, एक की मौत

बिहार। समस्तीपुर के ताजपुर में सशस्त्र अपराधियों ने बुधवार रात दवा व्यवसायी की गोली मार हत्या कर दी थी। जिसके बाद से लोगों ने हत्या के विरोध में सड़क जाम कर दिया। मौके पर पहुंची व प्रदर्शनकारियों के बीच हुई हिंसक झड़प के बाद जाम समर्थकों पर पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया, जिससे भीड़ उग्र हो उठी और थाने पर पहुंच पथराव करने लगी। भीड़ ने थाना परिसर में मौजूद कार, बोलेरो, बाइक समेत कई वाहन को आग के हवाले कर दिया। उस वक्त थाने पर एएसपी आमिर जावेद भी मौजूद थे। पुलिस ने भी जवाब में कई राउंड गोलियां चलाई। पुलिस की गोली से एक युवक की मौत हो गई है। इस हंगामे के दौरान सदर एसडीओ शोक कुमार मंडल जख्मी हो गए है। हालांकि, एसएसपी ने पुलिस की गोली से मौत होने से इनकार किया है।
इस बीच मृतक की पहचान 55 वर्षीय जनार्दन ठाकुर के रूप में हो गई है। वह आषाढ़ी गांव का रहने वाला है। इससे पहले व्यवसायी को अपराधियों ने चार गोलियां मारी थीं। घटना के वक्त वे थाना चौक स्थित अपनी दवा दुकान बन्द कर आषाढ़ी गांव स्थित अपने घर जा रहे थे कि रास्ते में जमुआरी नदी किनारे श्मशान वाली सुनसान जगह पर पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। मामले में ताजपुर थाने की पुलिस छानबीन कर रही है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *