नकली किन्नरों की ऐसी हुई धुनाई, सिर भी मुड़ाये

​संतोष कुमार गुप्ता

लखनऊ। यूपी के आगरा शहर मे चौकाने वाला वाक्या देखने को मिला। नकली किन्नरो का हाव भाव लोगो को रास नही आया।उसके बाद ऐसा हुआ की वह जिंदगी भर नही भूल पायेगा। यहां नकली किन्नर की असली किन्नरों ने जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं पिटाई के बाद नकली किन्नर को गंजा भी कर दिया। दरअसल, आगरा के थाना एत्माउद्दौला इलाके के शाहदरा में एक युवक के यंहा बेटा हुआ, जिसकी सूचना नकली किन्नरों को मिली। इसके बाद नकली किन्नर उस युवक के यंहा पहुंचे और पैसे मांगने लगे।
लेकिन कुछ लोगों को इन किन्नरों पर शक हुआ, क्योंकि इलाके के लोगों ने इन नकली किन्नरों को शाहदरा चौराहे पर दिल्ली और नॉएडा से आने वाली गाड़ियों से पैसे मांगते देखा था। फिर इस शख्स के घर बेटा होने की सूचना असली किन्नरों को दी गई, ताे कुछ समय में वह भी आ गए। जिसके बाद असली किन्नरों ने नकली किन्नरों काे सबक सिखाने के लिए उनकी जमकर पिटाई की।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।