दिल्ली में संदिग्ध आतंकी दंपति हिरासत में

आतंकी दंपति

आईएसकेपी के संपर्क में होने की आशंका

KKN न्यूज ब्यूरो। केन्द्रीय खुफिया एजेंसी ने दिल्ली से संदिग्ध अवस्था में एक कश्मीरी दंपति को हिरासत में लिया है। खुफिया ऑपरेशन के तहत हिरासत में लिया गया यह जोड़ा अफगानिस्तान में सक्रिय आईएसकेपी के कुछ संदिग्धों के साथ मिलकर दिल्ली में सीएए की आड़ में बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में जुटा था।

वारदात को अंजाम देने के फिराक में था

कश्मीर निवासी जहांजीब सामी और उसकी पत्नी हिंडा बशीर बेग को हिरासत में लिया गया है। खुफिया इकाइयों की मानें तो इसके लिए दिल्ली व आसपास के कुछ जवानों को इस जोड़े के नेटवर्क से जुड़े लोगों ने वारदात को अंजाम दिलाने के लिए संपर्क भी किया था। हालांकि यह ऑपरेशन केंद्रीय खुफिया इकाइयों की तरफ से चलाया गया है। लिहाजा इस ऑपरेशन का हिस्सा रही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल इस बारे में अभी ज्यादा डिटेल साझा करने से परहेज कर रही है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *