पांच कोरोना पॉजिटिव लापता, घर में लटके है ताले

48 घंटे से ढ़ूढ़ रही है स्वास्थ्य विभाग की टीम

KKN न्यूज ब्यूरो। बिहार में कोरोना विस्फोटक रूप लेने लगा है। गांव में हालात और भी खतरनाक है। मुजफ्फरपुर के मीनापुर में कोरोना पॉजिटिव पांच लोगो के लापता हो जाने से स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी हैरान है। स्वास्थ्य विभाग की टीम पिछले 48 घंटे से इनकी खोज में जुटी है। हालांकि, शनिवार शाम तक कोई सुराग नहीं मिलने से संबंधित गांव तथा समीप के इलाको में दहशत है। कोरोना पॉजिटिव के घरो में ताला लटका हुआ है। किसी को कुछ नहीं पता कि ये लोग कहा गये? अस्पताल के प्रभारी डॉ. राकेश कुमार बताते है कि 21 जून को गांव में शिविर लगा कर जांच की गई थीं। बुधवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम खोज में जुट गई है।
बुधवार को मीनापुर में 23 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले थे। इसमें से पांच लोग अचानक लापता हो गये है। बाकी के 18 लोगो को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया गया है। फिलाहल, स्थानीय मुखिया की मदद से स्वास्थ्य विभाग की टीम लापता हुए पॉजिटिव लोगो की खोज कर रही है। स्वास्थ्य विभाग की टीम में स्वास्थ्य प्रबंधक दिलिप कुमार और स्थानीय एएनएम शामिल है। किंतु, कोरोना पॉजिटिव के लापता होने के बाद इलाके में कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई है। गांव के लोग दहशत में है।

मीनापुर में पॉजिटिव की संख्या 34 हुई

सीतामढ़ी से सटे मीनापुर के एक पंचायत में शनिवार को कोरोना पॉजिटिव के 2 और नए केस मिलने के बाद मीनापुर में पॉजिटिव होने वालों की संख्या बढ़ कर 34 हो गई है। इसमें से 29 एक्टिव केस है। जबकि, 5 लोगो का रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे गई है। पिछले तीन रोज से लगातार कोरोना पॉजिटिव का मामला प्रकाश में आने के बाद बीडीओ अमरेन्द्र कुमार ने बिहार सरकार के हवाले से एक आदेश जारी करके सार्वजनिक स्थल पर मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंस का कड़ाई से पालन करने का आदेश जारी कर दिया है। इसके साथ 31 जुलाई तक सभी प्राइवेट स्कूल और कोचिंग चलाने पर रोक लगा दी गई है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *