पुलिस पर बेरहमी से पीटने का लगा आरोप

मुजफ्फरपुर के बोचहां थाना की है घटना

जख्मी महिला

KKN न्यूज ब्यूरो। बिहार के मुजफ्फरपुर जिला पुलिस की बर्बरतापूण कार्रवाई इन दिनो में सुर्खियों में है। आरोप जिले के बोचहां थाने की पुलिस पर लगी है। बीते शुक्रवार को छापेमारी के दौरान पुलिस टीम पर हमला हुआ था। इसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों की जमकर पिटाई कर दी। आरोप है कि घरों में घुसकर पुलिस ने पुरुषो के साथ महिला और बच्चियों को बेरहमी से पीटा।

जख्मी हुए लोगो की अपबीती

पुलिस की पिटाई से जख्मी हुए राजा राय, पूजा कुमारी, उषा देवी सहित कई अन्य लोगो की माने तो बीते शुक्रवार की देर रात पुलिस के लोग घर में सो रहे लोगो पर अचानक धावा बोल दिया। पुरूष, महिला और बच्चों की जमकर पिटाई करने लगे। बोचहां थाने में तैनात प्रशिक्षु आईपीएस पूरण कुमार झा ने ग्रामीणों पर पुलिस को घेर कर हमला करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि इसके बाद पुलिस ने बचाव में सख्ती बरती थी।

घटना का कारण

जख्म दिखाती महिला

बोचहां पुलिस शर्फुद्दीनपुर में हुई मारपीट व गोली मारने की धमकी देने की एफआईआर दर्ज करने के बाद आरोपित की तलाश में रोसी गांव गई थी। आरोपित के संबंध में पूछताछ करने पर किसी ने कुछ नहीं बताया। इस बीच पुलिस ने दो लोगों को गाड़ी में जबरदस्ती बैठा लिया। इस पर ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला कर दिया। सूचना पर कई थाने की पुलिस पहुंची और भीड़ पर लाठियां बरसाई। मामले में दो एफआईआर दर्ज हुआ है। इसमें डेढ़ दर्जन नामजद व 100 अज्ञात शामिल है। इस घटना में कई पुलिस वालों को भी चोटे लगी है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *