जम्मू-कश्मीर से इस्लामिक स्टेट के पांच आतंकवादी गिरफ्तार

स्थानीय आतंकी को करते थे मदद

KKN न्यूज ब्यूरो। जम्मू-कश्मीर के बडगाम पुलिस ने पांच आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। ये सभी इस्लामिक स्टेट इन जम्मू-कश्मीर के सदस्य बताए जा रहे हैं। इसी के साथ पुलिस ने आतंकी गिरोह का उद्भेदन कर दिया है। पुलिस के शुरुआती जांच में पता चला है कि गिरफ्तार हुए सभी आतंकवादी जम्मू कश्मीर के स्थानीय आतंकवादियों को पनाह देने और उन्हें जरूरी सामान मुहैया कराने के काम में लगे हुए थे।

हिजबुल के आतंकी ने दी सुराग

आपको याद ही होगा जब हाल ही में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बडगाम से हिजबुल मुजाहिद्दीन के एक ग्रुप का उद्भेदन किया था। छादूरा इलाके से तीन आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तार किए गए आतंकियों में आमिर शाफी डार, शाबिर अहमद गनी और मुदसिर अहमद खान का नाम शामिल है। गिरफ्तार करने के बाद पुलिस तीनों से पूछताछ की और इसी आधार पर पुलिस को यह बड़ी कामयाबी मिली है।

जैश को भी लग चुका है झटका

इससे पहले 7 फरवरी को जैश-ए-मोहम्मद के एक मॉड्यूल का भंडाफोड़ कर पुलिस ने लाल चौक पर ग्रेनेड फेंकने में शामिल जैश के तीन सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि जैश सहयोगियों की पहचान नावेद उल लतीफ, शकील अहमद बंद और शमशाद मंजूर के रूप में की गई है। वे सभी दक्षिण कश्मीर के रहने वाले हैं।

Leave a Reply