पटना के गांधी मैदान के समीप धमाका

कई जख्मी, जांच में जुटी पुलिस

KKN न्यूज ब्यूरो। बिहार की राजधानी पटना में सोमवार की अहले सुबह एक धमाका से अफरा-तफरी मच गई। इस धमाका में करीब 8 लोग जख्मी हुए है। धमाका पटना के गांधी मैदान के दलदली रोड इलाके में स्थित एक मकान में हुआ। अनुमान है कि यह धमाका सिलेंडर फटने से हुआ। धमाका के बाद मकान पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।

सिलेंडर फटने से हुआ धमाका

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस के मुताबिक धमाका सिलेंडर फटने से हुआ बताया जा रहा है। हालांकि, इलाके में बम फटने की अफवाह तेजी से फैलने लगी थी। बहरहाल, ब्लास्ट में हुए घायलों को पीएमसीएच में भर्ती करवाया गया है। जिस घर में ब्लास्‍ट हुआ है, उसके मकान मालिक का कहना है कि इसमें किरायदार रहते हैं, किरायदार के बारे में फिलहाल किसी को अधिक जानकारी नहीं है।

मकान में रहता था किरायादार

मकान मालिक का कहना है कि धमाका जिस कमरे में हुआ, उसमें एक किरायादार रह रहा था। यह किरायदार पिछले तीन महीने से यहां रह रहा था। इस बीच घर का छत ब्लास्ट की वजह से उड़ गया है। घर में लगे दरवाजे और खिड़कियों का कोई अता पता तक नही है। यही नहीं धमाका इतना जोरदार था कि आस-पास के तीन और घर भी डैमेज हो गए हैं। पुलिस पूरे मामले की गहराई से छनबीन में जुटी है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *