संपत्ति विवाद में फौजी ने संगी बहन को मारी गोली, मौत

भाई के विवाह समारोह में हिस्सा लेने आई थीं मायके

KKN न्यूज ब्यूरो। बिहार के मुजफ्फरपुर में लॉकडाउन के बीच एक महिला समेत चार लोगों की हत्या से हड़कंप मच गया। पुलिस की आरंभिक छानबीन के बाद जो बातें सामने आई है, उसमें मामुली कारणो से हत्या की बात सामने आ रही है। यानी हत्या का कारण घरेलू विवाद या जमीन विवाद बताया जा रहा है। हत्या की ये वारदात सिवाईपट्टी, कुढ़नी, बरुराज और पारू से सामने आई है। एक रोज में चार-चार हत्या के बाद पुलिस हरकत में आ गई है और अनुसंधान जारी है।

बहन की गोली मार कर हत्या

सिवाईपट्टी थाना के हरशेर गांव में संपत्ति बंटबारा के विवाद में एक फौजी भाई ने अपनी संगी बहन रुपा देवी 25वर्ष को गोली मार कर हत्या करके फरार हो गया है। रुपा अपने छोटे भाई के विवाह समारोह में हिस्सा लेने मायके आई थीं। हत्या आरोपित बड़ा भाई निरंजन कुमार उर्फ वरुण आर्मी में एमसीए कोर का जवान है और दिल्ली में कार्यरत है। भाई के विवाह समारोह में हिस्सा लेने के लिए छुट्टी लेकर घर आया था। रुपा भी इसी समारोह में हिस्सा लेने अपने ससुराल से मायके आई थीं। बतातें चलें कि वर्ष 2015 में पताही के रतनसार गांव में रुपा का विवाह हुआ था और उसके दो संतान भी है।

हत्या का कारण

ग्रामीणो ने बताया कि हरशेर के रविशंकर सिंह चौहान ने गांव में अपना 6 कट्ठा जमीन 70 हजार रुपये में बंधक रख कर अपने छोटे पुत्र गुड्डू कुमार के नाम से दो सप्ताह पहले मुजफ्फरपुर के भगवानपुर में 10 धूर जमीन खरीद की है। स्मरण रहें कि फौजी का छोटा भाई गुड्डू कुमार सांख्यिकी विभाग में कलर्क के पद पर पूर्वी चंपारण के पकड़ी दयाल में कार्यरत है और इसी वर्ष 2 मार्च को उसका विवाह हुआ है। छोटे भाई के नाम से जमीन खरीद का बड़ा भाई निरंजन विरोध कर रहा था और इस बात पर परिवार में तनाव का माहौल था। जबकि, अखाड़ाघाट में बड़े भाई का जमीन और मकान पहले से है। किंतु, फौजी निरंजन कुमार अपने छोटे भाई के नाम से जमीन खरीद से खुश नहीं था। लोगो ने बताया कि पिछले दस रोज से इसको लेकर परिवार में विवाद चल रहा था। गांव के लोगो ने पंचायत करके मामला को सलटाने की पूरी कोशिश की। किंतु, फौजी वरुण लोगो की मानने को तैयार नहीं हुआ। इस बीच सोमवार की रात करीब सबा 10 बजे में फौजी ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली चला दी।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *