मीनापुर में इनके जिम्मे होगा न्याय की जिम्मेदारी

KKN न्यूज ब्यूरो। मुजफ्फरपुर जिला अन्तर्गत मीनापुर में सरपंच पद के लिए सभी 26 पंचायतो के लिए परिणाम की घोषणा हो गई है। इसमें 18 नया चेहरा है। दूसरी या तिसरी बार चुनाव जितने वालों में घोसौत, राघोपुर, अलीनेउरा, गोरीगामा, रघई, मकसूदपुर, मदारीपुर कर्ण और तुर्की पूर्वी पंचायत शामिल है।

प्रखंड कार्यालय से प्राप्त जानकारी के मुताबिक अली नेउरा से सरपंच पद पर पृथ्वी राम चुनाव जीत गए है। इसी प्रकार कोईली से नवल प्रसाद यादव, गोरीगामा से रामनाथ प्रसाद यदुवंशी, घोसौत से रामकृपाल राम, चतुर्सी से मनोज कुमार सिंह, चांदपरना से मो कलाम, जामीन मठीया से अनिता देवी, टेंगरारी से रामानंद प्रसाद, तुर्की पूर्वी से तौहीद आज़ाद, तुर्की पश्चिम से सुनीता देवी, धर्मपुर से नाज़मा बेगम, नन्दना से जगदीश राय, पैगम्बरपुर से निर्माला देवी, पानापुर से ललिया देवी, पीपराहां असली से सरिता देवी, बेलाहीलच्छी से चन्दा देवी, बाड़ाभारती से सरस्वती देवी, मकसुदपुर से दशरथ साह, मझौलिया से रंजीत कुमार, मदारीपुर कर्ण से रामशोभित पासवान, महदेइया से रीता देवी, रघई से रामजीवन पंडित, राघोपुर से फुलपती देवी, रानीखैरा से रीतु देवी, हरका मानशाही से साधना शाही और हरसेर से मंजू देवी निर्वाचित हुई है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *