मीनापुर में पेड़ से लटका मिला अधेड़ का शव

घटना के कारणों का खुलासा होना अभी बाकी

KKN न्यूज ब्यूरो। मुजफ्फरपुर जिला के मीनापुर थाना से सटे करीब दो किलोमीटर दूर छितरपट्टी गांव में सोमवार की सुबह एक मजदूर का शव लीची के पेड़ में फंदे से लटका मिला। मृतक की पहचान गांव के ही बलवीर सहनी (52) के रूप में की गई। उसके दोनों हाथ पीछे की तरफ रस्सी से बंधे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है। पुलिस के अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत के कारणो का खुलाशा होगा।

इधर, थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। परिजनों ने भी हत्या की आशंका जताई है। एक आशंका यह भी है कि घटना को कही और अंजाम दिया गया होगा। लोगो ने किसी के साथ रंजीश या अदावत से इनकार किया है। फिलहाल, कारणों की जानकारी नहीं हो सकी है।

मुखिया हरिशचंद्र सहनी ने बताया कि कुछ दिनों से बलवीर सहनी की पत्नी रीता देवी अपने बच्चों के साथ बेटी के ससुराल कांटी थाना के लसगरीपुर में रह रही थी। वह भी दो दिन पहले वहां गया था। रविवार की रात ही लसगरीपुर से लौटकर घर आया था। सोमवार की सुबह उसका शव पेड़ से लटका मिला। घटना से पूरा गांव स्तब्ध है। ग्रामीणों ने बताया कि सबसे पहले गांव के दो बच्चों की नजर शव पर पड़ी। दोनों चिल्लाने लगे। इसके बाद ग्रामीण जमा हो गए। फिलहाल, पुलिस छानबीन में जुटी है।

 

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *