छठ के मौके पर महिला सहित चार की मौत

मुजफ्फरपुर। छठ के मौके पर अलग- अलग हुई दुर्घटना में शुक्रवार को एक महिला सहित चार लोगो की मौत हो गई। पहली घटना मुजफ्फरपुर जिला के मीनापुर थाना अन्तर्गत तुर्की खरारू गांव के 65 वर्षीय माया देवी कुचल कर मौत हो गई। वह आज सुबह हथियावर स्थित छठ घाट जा रही थी। घने कुहासे के बीच बोलेरो की चपेट में आने से यह दर्दनाक हादसा हो गया।
दूसरी घटना सरैया थाना के मधौल गांव की है। छठ घाट पर पांव पिसल जाने से 8 वर्षीय अंश कुमार की छूब कर मौत हो गई। इसी प्रकार औराई थाना क्षेत्र के रतवारा पूर्वी पंचायत के पानापुर गांव निवासी एक युवक की डूब कर हुई मौत हो गई है। वह अंधेरे में छठ घाट पर दूध चढाने गया और पांव पिसल जाने से गहरे पानी में डूब गया। मृतक की पहचान 25 वर्षीय छोटू कुमार के रूप में हुई है। उधर, सीवान के पचरुखी के समीप घाट पर जाने के दौरान छपरा रेलखंड पर बरियारपुर गांव के समीप ट्रेन की चपेट में आने से एक बृध्द की मौत हो गई है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *