सड़क दुर्घटना में कबाड़ी वाले की मौत, जाम

मुजफ्फरपुर। मीनापुर थाना के मुकसूदपुर के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 45 वर्षीय रामसागर साह की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इससे गुस्साए लोगो ने मुकसूदपुर के समीप एनएच 77 को जाम कर दिया। इससे मुजफ्फरपुर सीतामढ़ी सड़क मार्ग पर करीब पौने दो घटा तक आवागमन पूरी तरीके से ठप हो गया है। रात के करीब 9.30 बजे में थाना अध्यक्ष के समझाने पर लोग सड़क से हटे और आवागमन दूबारा चालू हो सका। इस बीच पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है।
थाना अध्यक्ष ने मृतक के परिजनो को पारिवारिक लाभ व कबीर अन्तेष्ठी योजना का लाभ दिलाने का आश्वासन दिया है। बतातें चलें कि गुस्साए लोग वाहन की पहचान करके दोषी चालक को गिरफ्तार करने और मृतक के परिजनो को मुआवजा देने की मांग कर रहें थे।
घटना, सोमवार देर शाम की है। लोगो ने बताया कि हेमनपुर गांव का रहने वाला रामसागर कबाड़ी का काम करता था और देर शाम को अपना काम निपटाने के बाद साइकिल से अपने घर लौट रहा था, तभी मुकसूदपुर के समीप विपरित दिशा से आ रही किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया। दुर्घटना के बाद वाहन चालक, अपने वाहन के साथ भागने में सफल रहा। अंधेरा होने के कारण किसी ने भी वाहन को भागते हुए नही देखा है। फिलहाल पुलिस वाहन की तलाश में जुट गई है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *