वार्नर व जहीर की सेना मे होगी कांटे की टक्कर

​संतोष कुमार गुप्ता

औरेंज कैपधारी डेविड वार्नर व पर्पल कैपधारी भुवनेश्वर कुमार की टीम सनराइजर्स हैदराबाद एक बार फिर से बुलंदी के साथ मैदान मे उतरने को तैया है।वही जहीर खान की अगुवाई वाली दिल्ली डेयरडेविल्स भी इस बार  शानदार प्रदर्शन को लालायित है।  आईपीएल के दसवें सीजन के 21 वें मैच में आज सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला दिल्ली डेयरडेविल्स से होगा। दिल्ली को हैदराबाद इस मुकाबले में अपनी बल्लेबाजी पर ज्यादा ध्यान देना होगा। दिल्ली को इस बात का भी ध्यान रखना होगा कि उसका सामना ऐसी टीम से होने जा रहा है जिसके खिलाड़ियों के पास औरेंज और परपल कैप हैं। डेविड वॉर्नर 235 रन के साथ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं तो वहीं भुवनेश्वर कुमार के नाम दसवें सीजन में सबसे अधिक 15 विकेट हैं।

पिछले मुकाबले में हैदराबाद ने अंतिम ओवर में किंग्स इलेवन पंजाब को हराया था वहीं दिल्ली को केकेआर के से करीबी हार का सामना करना पड़ा था। सनराइजर्स के पांच मैचों में छह अंक हैं और वह तीसरे स्थान पर है। दिल्ली चार अंक के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर है।दिल्ली की टीम को लगातार फेरबदल करना भी महंगा पड़ रहा है।हाल ही मे टीम से जुड़ने वाले श्रीलंका के बल्लेबाज एंजेलो मैथ्यूज अपना कोई प्रभाव नही छोड़ सके है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।