वाजिद के करियर का पहला गाना भी सलमान के लिए था और आखिरी भी

सलमान खान और वाजिद खान

मशहूर संगीतकार वाजिद खान का 42 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। वाजिद जाते-जाते भी भाईजान सलमान खान के लिए अपनी दोस्ती निभा गए। बता दे कि, वाजिद के करियर का पहला गाना भी सलमान के लिए था और आखिरी गाना भी। हाल में रिलीज़ हुए सलमान खान के दो गाने ‘भाई भाई’ और ‘प्यार करो ना’ में साजिद-वाजिद ने ही म्यूज़िक दिया है। दोनों गानों को YouTube पर रिलीज़ किया गया है।

एक बार स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान वाजिद खान ने सलमान खान के विषय में बात की थी, उसमें उन्होंने सलमान को अपने बड़े भाई जैसा कहा था। साथ ही, वाजिद ने सलमान के साथ अपने बॉन्ड पर बातचीत में कहा था कि, मैंने सलमान को हमेशा अपने बड़े भाई जैसा समझा है, क्योंकि उनमें सही टैलेंट को पहचानने की कला है। मैंने उनसे एक बात सीखी है कि, किसी को भी कम मत समझो। सलमान जब भी नए टैलेंट से मिलते थे, तो उन्हें वे चांस देते थे। साथ ही, करियर में आगे बढ़ने में भी उनकी मदद करते थे। हमने अपने करियर का सफर सलमान खान संग शुरू की इसके लिए मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं।

साजिद-वाजिद की जोड़ी ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अपना संगीत दिया है। सलमान खान की अधिकतर फिल्मों में साजिद-वाजिद का ही संगीत रहा है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *