बॉलीवुड ने पीएम मोदी के ‘जनता कर्फ्यू’ की अपील पर यूं किया रिएक्ट

Bollywood Rection on PM Modi Corona Virus Speech

पीएम नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च यानी रविवार के दिन देश के लोगों से ‘जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)’ की अपील की है और कहा है कि इस दिन सभी लोग  घर में ही रहे। बॉलीवुड पीएम नरेंद्र मोदी की इस अपील पर जमकर रिएक्ट कर रहा है और इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने के लिए लोगों को भी प्रेरित कर रहा है शबाना आजमी और महेश भट्ट के बाद अब संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने भी पीएम मोदी (PM Modi) की अपील का जवाब दिया है, संजय दत्त का ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है।

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने पीएम मोदी (PM Modi) की ‘जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)’ की अपील का स्वागत करते हुए ट्वीट किया है, ‘नरेंद्र मोदी जी शुक्रिया, इस आश्वस्त करने वाली स्पीच के लिए। आइए सब संकल्प लेते हैं 22 मार्च को जनता कर्फ्यू में हिस्सा लेने का, साथ ही हमारी सुरक्षा के लिए हर वक्त सजग लोगों के लिए 5 बजे पांच मिनट तक उत्साहवर्धन भी करना है। सुरक्षित रहने के लिए घर में ही रहें और सभी एहतियाती कदम उठाएं।

इस पर शबाना आजमी (Shabana Azmi), महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और रितेश देशमुख ने भी ट्वीट कर अपनी राय पेश की है।

शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने एक ट्वीट का जवाब दिया था और ट्वीट करने वाले को फटकार लगाई थी क्योंकि इस ट्वीट में पीएम मोदी के 22 मार्च को शाम पांच बजे कोरोना से फाइट करने वालों के हौसले बढ़ाने के लिए अपनी बालकनी, दरवाजे या खिड़की पर खड़े होकर ताली या थाली बजाने की अपील की आलोचना की गई थी। शबाना आजमी ने कहा, ‘यह कोई बेवकूफी नहीं है. यह सभी भारतीयों को एक साथ लाने के लिए मास्टरस्ट्रोक है.’

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *