बिहार के बेघर लोगों को एक वर्ष में मिल जायेगा पक्का मकान: जयसवाल

संजय जयसवाल

मीनापुर में बीजेपी की वर्चुअल रैली

KKN न्यूज ब्यूरो। बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने कहा कि सभी बेघर लोगों को एक वर्ष के भीतर पक्का मकान उपलब्ध करा दिया जाएगा। बिहार जनसंवाद के मौके पर मुजफ्फरपुर के मीनापुर विधानसभा के कार्यकर्ताओं को वर्चुअल रैली के माध्यम से संबोधित करते हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कई बातें कहीं। उन्होंने मुजफ्फरपुर के बाइपास का जिक्र करते हुए कहा कि पटना मुजफ्फरपुर मार्ग पर सफर करने वालों को शीघ्र ही जाम से मुक्ति मिल जाएगी।
श्री जयसवाल ने कोरोना से निपटने में मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि सभी जरुरतमंदों को तीन महीने का फ्री राशन और उज्जवला योजना का लाभ दिया गया है। कहा कि एनडीए के शासनकाल में बिहार को प्रयाप्त बिजली मिल रही है। गलवान घाटी में भारतीय सैनिकों के शौर्य का जिक्र करते हुए कहा कि मोदी के रहते भारत को आंख दिखाना अब किसी के लिए मुमकिन नहीं होगा। उन्होंने अनुच्छेद 370 सहित देश की कई अन्य ज्वलंत समस्याओं की चर्चा करते हुए अपने कार्यकर्ताओं से लोकल उत्पाद की खरीद करने और आत्मनिर्भर भारत बनाने में सहयोग करने की अपीन की है।

मीनापुर के नेउरा में लगा स्टेज

इससे पहले वर्ष 2015 के विधानसभा चुनाव में मीनापुर से बीजेपी के उम्मीदवार रह चुके अजय कुमार ने विगत पांच वर्षों के भीतर संगठन के मजबूत विस्तार से प्रदेश नेतृत्व को अवगत कराया। अजय ने जोर देकर कहा कि बीजेपी का संगठन विधानसभा का चुनाव लड़ने को पूरी तरीके से तैयार है। इस वर्चुअल रैली में मीनापुर के नेउरा से अजय कुमार के अतिरिक्त जिला अध्यक्ष रंजन कुमार, जिला प्रभारी रमेश श्रीवास्तव, विधानसभा प्रभारी राकेश यादव, हिमांशु गुप्ता और करण वर्मा ने संबोधित किया। वहीं पटना के बीजेपी कार्यालय से प्रदेश अध्यक्ष के अतिरिक्त प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश वर्मा ने संबोधित किया।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *