आईएसआईएस का संदिग्ध मुंबई में यूपी एटीएस के हथ्थे चढ़ा

मुंबई। उत्तर प्रदेश एटीएस की टीम ने मुंबई एयरपोर्ट से आईएसआईएस के संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया है। इस संदिग्ध का नाम अबु जैद है और इसे मुंबई एयरपोर्ट से यूपी एटीएस ने गिरफ्तार किया है। यूपी एटीएस इस आतंकवाद के संदिग्ध को ट्रांजिट रिमांड पर मुंबई से लखनऊ लेकर आए हैं।
माना जा रहा है कि अबु जैद, दुबई में रहते हुए पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कई युवाओं को साथ लेकर आईएसआईएस का नेटवर्क चला रहा था। एटीएस को अबु जैद के कई दूसरे आतंकी संदिग्धों के साथ संपर्क के बारे में जानकारी मिल रही है। अबु जैद को पहले भी बिजनौस और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस अबु की गतिविधियों पर नजर रखे हुई थी और जैसे ही मुंबई आया, उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
पिछले हफ्ते भी केरल के कन्नूर से आईएसआईएस के पांच संदिग्धों को गिरफ्तार किया जा चुका है। ये सभी पांचों लोग 20 वर्ष की उम्र के थे और सभी सीरिया जाकर संगठन में शामिल होने वाले थे। इसके अलावा दो आईएसआईएस ऑपरेटिव्स स्टिम्बेरवाला और उबेद अहमद मिर्जा को गुजरात एटीएस की टीम ने गिरफ्तार किया है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *