राजद सुप्रीमो लालू एम्स से रिम्स रवाना

नई दिल्ली। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को आज दिल्ली के एम्स से रांची के रिम्स भेज दिए गये है। इससे पहले एम्स प्रशासन ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को पूरी तरह से फिट बताकर डिस्चार्ज कर दिया गया। इससे गुस्साए लालू के समर्थकों ने एम्स में जमकर तोड़फोड़ कर दी है।

नाराज लालू समर्थकों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। यही नहीं, उग्र भीड़ ने अस्पताल के एक वार्ड में घुसकर खिड़की व शीशे भी तोड़ दिए। उनका कहना था कि राजनीतिक साजिश के तहत लालू प्रसाद को जबरन एम्स से निकाला गया है। लालू समर्थक एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया को घेरने की कोशिश कर रहे थे। इस संबंध में एम्स सिक्योरिटी ऑफिस की तरफ से हौज खास थाने में शिकायत देकर कार्रवाई करने की मांग की गई है। हालांकि, इस घटना में अभी तक किसी भी अस्पताल कर्मी के साथ मारपीट किए जाने की कोई खबर नहीं मिली है।
इस बीच लालू प्रसाद ने एम्स निदेशक को पत्र लिखकर आग्रह किया है कि रांची मेडिकल कॉलेज में किडनी के इलाज की समुचित व्यवस्था नहीं है इसलिए उनको वहां नहीं भेजा जाए। एम्स से डिस्चार्ज किए जाने के बाद रांची जाने के लिए नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पहुंचे राजद सुप्रीमो लालू यादव की आज यहां एक पुलिस अधिकारी से बहस हो गई।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *