शराब की दुकानों पर भीड़ देखकर कपिल शर्मा ने कहा, “सोशल डिस्टेंसिंग की ऐसी-तैसी कर दी”

कपिल शर्मा

लॉकडाउन का तीसरा चरण लागू हो गया है। वही सरकार ने इस दौरान शराब की दुकानें खोलने की अनुमति दी है। दुकान खुलने के पहले दिन ही दुकानों पर भीड़ लग गई। कई जगहों पर तो सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया गया। लोगों द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने की वजह से पुलिस बल की भी जरूरत पड़ी। वहीं, कुछ दुकानों के खुलने के कुछ ही समय के बाद बंद करना पड़ गया, क्योकि वहां नियमों का पालन नहीं किया जा रहा था।

दुकानों पर इतनी भीड़ देखकर कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भीड़ की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “ये लो सोशल डिस्टेंसिंग की ऐसी तैसी कर दी, बेवकूफ लोग शराब से ही कोरोना को मारेंगे”

आपको बता दे की कपिल शर्मा इन दिनों अपनी बेटी के साथ अपना समय बीता रहे हैं। हाल ही में जब कपिल से बेटी के साथ रूटीन के बारे मे पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “आज कल सारा दिन बेबी के साथ खेलता रहता हूं, खाता हूं और सोता हूं। बड़ी मुश्किल से रूटीन ठीक हुआ था। उसको सैटल और हमें टाइम पर सोते हुए 10 दिन ही हुए थे कि, फिर रूटीन चेंज हो गया। अब बेबी भी सारा दिन मुझे देखकर बोर हो गई है और उसको लगता है की मेरा बाप कुछ करता ही नहीं है।”

कपिल ने आगे अपने बेटी के बारे मे बताया पहले वो सिर्फ अपने माँ के साथ खुश रहती है लेकिन वो अब मेरे साथ भी खुश रहती है, उसकी हंसी पूरी तरह से मेरी माँ और मेरी तरह है, जब हम हँसते है तो हम तीनों की आँखें बंद हो जाती है और खूबसूरती मे वह अपने माँ पर गयी है और भगवान के शुक्र से उसकी माँ बहुत खूबसूरत हैं।

कपिल ने आगे बताया, पहले उनकी बेटी सिर्फ अपनी मां के साथ हंसती थीं, लेकिन अब वह उनके साथ भी खुश रहती हैं। कपिल का कहना है की, उनकी बेटी उनकी मां और उनकी तरह हंसती है, क्योंकि कपिल के मुताबिक, हंसते हुए उन तीनों की आंखें बंद हो जाती हैं। साथ ही कपिल ने कहा, खूबसूरत वह अपनी मां की तरह हैं और यह भगवान का शुक्र है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *