लड़कियों के मिनी स्कर्ट पहनने पर से रोक हटी

पंजाब। पंजाब यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट्स के छोटे कपड़े पहनने पर लगाई गई पाबंदी को अब हटा लिया गया है। इसको लेकर हो रहे विरोध को देखते हुए प्रशासन को अपना यह फैसला वापस लेना पड़ा है।

पंजाब यूनिवर्सिटी हॉस्टल के मेस में लड़कियां अब फिर से पहले की तरह मिनी स्कर्ट पहन सकती है। शुक्रवार को यूनिवर्सिटी अथॉरिटिज ने अपना पुराना आदेश वापिस लेते हुए नया आदेश जारी कर दिया है।
इसी के साथ यूनिवर्सिटी अथॉरिटिज की तरफ से लाइब्रेरी के अंदर भी छोटे कपड़े पहनने पर लगी रोक अब हटा ली गई है। बतातें चले कि मुख्य लाइब्रेरी के अंदर लड़का और लड़की दोनों के ही छोटे कपड़े पहनकर अंदर जाने की मनाही थी। लिहाजा, लड़कियां अब कैम्पस के अंदर अपने च्वाइस के कपड़े पहन सकती हैं। लड़कियों ने इसको अपनी नैतिक जीत बताई है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *