इंटर रिजल्ट की गड़बरी को लेकर गजपा ने किया प्रदर्शन

मुजफ्फरपुर। इंटर के रिजल्ट में गड़बरी का मामला तुल पकड़ने लगा है। रविवार को गरीब जनक्रान्ति पार्टी एवं जनक्रांति विद्यार्थी संघ ने संयुक्त रूप से इसके खिलाफ मुजफ्फरपुर में प्रदर्शन किया और सरैयागंज टावर के समीप बिहार के मुख्यमंत्री का पुतला दहन करके अपना विरोध दर्ज कराया।

पार्टी नेताओं ने इस गड़बरी के लिए राज्य के शिक्षा मंत्री एवं बोर्ड के अध्यक्ष आनंद किशोर के इस्तीफे की भी मांग की है।
गरीब जनक्रांति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास कृष्ण ने कहा कि बीएसईबी, बिहार के छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। बतातें चलें कि बड़ी संख्या में छात्रों के फिजिक्स एवं केमिस्ट्री में 0 अंक आने से छात्रो में असंतोष है। जबकि, ऐसे भी कुछ छात्र है, जिनको प्राप्तांक से भी अधिक अंक दे दिए गयें हैं। प्रदर्शनकारियो ने सरकार से नए सिरे से कॉपी की जांच करने की भी मांग की है।
इस कार्यक्रम में गजपा के राष्ट्रीय महासचिव शैलेन्द्र कुमार सुमन, राष्ट्रीय प्रवक्ता दीनबन्धु सिंह, राष्ट्रीय कोर कमिटि सदस्य शैलेन्द्र कुमार, प्रदेश संगठन मंत्री रंजन कुमार और जिलाध्यक्ष नीरज चौधरी समेत बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *