मॉर्चरी में रिया के मुंह से क्यों निकला सॉरी बाबू…

KKN न्यूज ब्यूरो। सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक नया खुलाशा हुआ है। रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह कूपर अस्पताल से बाहर आती दिख रही है। रिपोर्ट के मुताबिक रिया, मॉर्चरी में सुशांत को देखने गई थीं और वहां पहुंचने के बाद रिया ने सुशांत के शव को देखते ही बोल पड़ी- सॉरी बाबू…। स्मरण रहें कि सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्तो में रिया चक्रवर्ती का नाम शूमार है।
इसके बाद सवाल उठने शुरू हो गए है। सुशांत के डेडबॉडी को देख कर रिया क्यों बोली- सॉरी बाबू? क्या उसे किसी बात का अफसोस था? मशलन कुछ ही रोज पहले साथ छोड़ने का अफसोस या फिर कुछ और? सीबीआई जवाब तलाश रही होगी। इस बीच शेखर सुमन का रिएक्शन सामने आया है। शेखर ने ट्वीट किया, इसमें कहा है कि प्यार का मतलब है कि आपको कभी अफसोस नहीं है। इसके साथ में शेखर ने हैशटैग के साथ वाई सॉरी रिया लिखा है।
रिपब्लिक टीवी के मुताबिक जब रिया मॉर्चरी में गईं तो सुशांत का शव देखकर माफी मांगने लगीं। सुशांत के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए ले जाने से पहले रिया, मॉर्चरी गई थीं। सुरजीत सिंह राठौड़ नाम का एक शख्स 15 जून को रिया चक्रवर्ती के साथ मुर्दाघर गया था। उसने बताया कि जब रिया ने सुशांत का शव देखा तो उन्होंने कहा- सॉरी बाबू…। मार्चरी में बिना परमिशन के प्रवेस करने को लेकर भी सवाल उठने लगा है। अभिनेता और सांसद रवि किशन ने कहा है कि रिया किसके परमिशन पर मर्चरी गई थीं? उनका अंदर जाना बहुत ही अजीब बात है।
सुरजीत सिंह राठौड़ करनी सेना का उपाध्यक्ष है। सुरजीत ने मीडिया को बताया है कि जब उसने सुशांत के चेहरे से सफेद कपड़ा हटाया। उनकी गर्दन पर निशान थे। मुझे उस समय संदेह हुआ। सुरजीत बताता है कि जिस समय उसने कपड़ा हटाया, रिया ने अपना हाथ सुशांत की सीने पर रखा और अचानक ही उसके मुंह से निकल गया- सॉरी बाबू…। फिर रिया रोने लगी और दोनो बाहर आ गए।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *