स्कूल बस को बदमाशा ने फूंका

औरंगाबाद। औरंगाबाद के कुटुंबा थाना अन्तर्गत तुरता मोड़ के पास आज सुबह अपराधियों ने एक स्कूल वैन को आग लगा दी और फायरिंग करते हुए भाग निकले। यह बस अंबा के संत जोसेफ स्कूल की है और बच्चों को लाने तुरता गई थी। तुरता से बच्चों को लेकर लौट रही स्कूल वैन को सोहर बिगहा गांव के पास घात लगाए अपराधियों ने पहले रुकवाया और फिर पेट्रौल छिड़क कर उसमें आग लागा दी।
आग लगाने से पहले बदमाशो ने ड्राइवर सह बस के मालिक मंटू सिंह को नीचे उतार लिया और उसका मोबाइल छीन लिया। वैन में सवार 8 बच्चों को भी बदमाशो ने नीचे उतार दिया और पेट्रोल डालकर गाड़ी में आग लगा दी। इसके बाद अपराधी फायरिंग करते हुए भाग निकले। अपराधियों की संख्या तीन बतायी जा रही है, जो अपाचे बाइक पर आए थे।
घटना से आक्रोशित सिकरिया के लोगों ने तुरता मोड़ पर अंबा-नवीनगर मुख्य पथ को जाम कर दिया। सूचना मिलते ही कुटुंबा थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया। पुलिस अधिकारी ने अपराधियों की पहचान होने का दावा किया है। बतातें चलें कि इससे पहले भी इस स्कूल के डायरेक्टर दिलीप कुमार पर गोलीबारी हो चुकी है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *