साहेबगंज में चार मासूम की शव मिलते ही सकते में पुलिस

मुजफ्फरपुर। साहेबगंज के खुर्शेदा गांव से सोमवार को गायब पांच बच्चों में से चार के शव भतहंडी चौर से मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई है। इन बच्चों के कपड़े चौर में रेलवे ट्रैक के पास से मिले हैं। परिजनों ने बच्चों की हत्या की आशंका जताई है। स्मरण रहे कि एक बच्चा अब भी लापता है।
सोमवार की दोपहर से खुर्शेदा से पांच बच्चे लापता हो गए थे। इन बच्चों में रंजीत राय का पुत्र राजा, जगन महतो का पुत्र उदय, पारस राय का पुत्र विक्की, विजय राउत का पुत्र अमित उर्फ मिसिर व शिवपूजन राय का 11 वर्षीय पुत्र करण शामिल हैं। विक्की को छोड़ सभी के शव मिल गए हैं। सोमवार को परिजनो ने यह सोच कर बच्चों का इंतजार किया कि कहीं वे महावीरी झंडा देखने चले गए हों, लेकिन मंलगवार को चौर में गए कुछ लोगों ने वहां पानी में दो बच्चों का शव तैरता हुआ देखा। इनमें से दो बच्चो के चेहरे पर जख्म के निशान भी मिलें हैं।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।