मीनापुर थाना में कार्यरत चौकीदार के भाई की दुकान से लूट

मुजफ्फरपुर। मीनापुर थाना के मुकसूदपुर गांव में बाइक सवार आधा दर्जन बदमाशो ने एक किराना दुकान से सोमवार की देर शाम को करीब 70 हजार रुपये नकद लूट लिया है। इस दौरान अपराधियो ने दो राउंड फायर करके दहशत फैला दिया। घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी थाना अध्यक्ष सोना प्रसाद सिंह के नेतृत्व में पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर जांच में जुट गई है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि दो बाइक पर सवार छह बदमाश मुकसूदपुर के सुशील मिश्रा के किराना दुकान में ग्राहक बन कर पहुंचे और पिस्तौल दिखा कर काउंटर से करीब 70 हजार रुपये नकद लूट कर मुजफ्फरपुर की ओर भागने में सफल रहे। भागने से पहले बदमाशो ने हवा में दो राउंड फायर करके दहशत फैला दिया।
बतातें चलें कि किराना दुकानदार सुशील मिश्रा का भाई देवेन्द्र मिश्रा मीनापुर थाना में चौकीदार के पद पर कार्यरत है और थाने में रह कर मुंशी का काम भी देखते है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। खबर लिखे जाने तक एफआईआर दर्ज नही हुआ था।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *