लखीसराय में गोली मारकर प्लंबर की हत्या

लखीसराय। बिहार में बेखौफ अपराधियों का ताडंब जारी है। इसी कड़ी में बुधवार को लखीसराय में दिन के दुपहरिया में शहर के पचना रोड में अपराधियों ने गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी।

हत्या का आरोप पड़ोसियों पर लगा है। प्रत्यक्ष​दर्शियों के अनुसार, पेशे से प्लंबर रंजीत मंडल कहीं से काम कर के घर लौट रहा था। इसी दौरान पड़ोसियों ने अपने घर के पास उसे गोली मार दी। रंजीत के सीने में आरोपियों ने दो गोली मारी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।
घटना से आक्रोशित परिजन व मोहल्ले वाले लाठी-डंडा लेकर आरोपियों के घर आ धमके और मारपीट को उतारू हो गए। मौके पर पहुंची कबैया थाना की पुलिस ने बीच-बचाव किया और एक आरोपित को हिरासत में थाना ले गई। मृतक के परिजनों ने गांव के ही विकास वर्मा, दीपक वर्मा और मकेश्वर वर्मा पर हत्या का आरोप लगाया है। घटना का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *